ॐ प्रेमी की शादी या सगाई रोकने (तोड़ने )का उपाय +91-9529528500 ॐ


1
Listing Type
Offer
List Category
Other Services
Location
Anand Vihar
Last update
पाइये , जीवन की कठिन से कठिन समस्याओं का समाधान 101% गारंटी के साथ मात्र 24 घंटो में! जीवन की सभीसमस्याओं का तांत्रिक क्रियाओं द्वारा शीघ्र समाधान ! ज्योतिषी की दुनिया में अपने महान अनुभव के साथ शास्त्री जीआपकी हर समस्या का समाधान मात्र 24 घंटो में कर सकते है ! यदि आप भी अपने जीवन की समस्याओं से परेशान है तो घबराइये नहीं , तंत्र, मंत्र, यन्त्र से आपकी हर समस्या का समाधान होगा! 

बॉयफ्रेंड की शादी रोकने के उपाय________ 
1.बाजार से एक गुड्डा (DOLL) ले आये और उसके ऊपर अपने प्रेमी का नाम और उसकी जन्मतिथि लाल सिन्दूर से लिखे फिर एक लाल रंग के कपडे में उस गुड्डे को लपेट दें,मगर धयान रखें की गुड्डे का मुँह खुला रहे और 7 सुइयों से उस गुड्डे में छेद कर दे,तत्पश्चात आप किसी ऐसी जगह को ढूंढें जहा से आपका प्रेमी रोज़ आता जाता हो और चुपके से आप अपने प्रेमी के पैरों की मिटटी घर ले आये और रात्रि के 12:00 बजे 7 बार अपने प्रेमी का नाम बोलते हुए उस गुड्डे के ऊपर 11 दिनों तक डालते रहे,12 वे दिन लड़का आपके पैरों में आ जायेगा,और ज़िन्दगी भर के लिए वो सिर्फ और सिर्फ आपका होकर रह जायेगा! रावण सहिंता के अध्याय १२(८) में इस तांत्रिक सिद्धि के बारे में बताया गया है ! 
 
shadi todne ke liye upay,shadi rokne ke liye upay,shadi todne ke upay,shadi ko todne ke upay,shadi rokne ke upay,shadi ko rokne ke upay,kisi ki shadi todne ke upay,kisi ki shadi rokne ke liye upay,sagai todne ke liye upay,sagai rokne ke liye upay,sagai ko todne ke upay,sagai ko rokne ke upay,kisi ki sagai todne ke upay,apni shadi todne ke upay,शादी रोकने के उपाय इन हिंदी,प्रेमी की शादी रोकने का उपाय,प्रेमी की शादी या सगाई रोकने (तोड़ने )का उपाय,shadi ko kaise tode, shadi ko kaise roke,शादी रुकवाने के उपाय,shadi todne ke liye pandit ji,shadi rokne ke liye pandit ji

http://aghorishakti.hatenablog.com
Shastriji007
Delhi, India

09529528500
REPLY TO THIS CLASSIFIED
9 + 9 =